हॉगवर्ट्स लिगेसी हैरी पॉटर गाथा के प्रशंसकों का (आवर्ती) सपना है

1 min read

खुली दुनिया सबसे आधुनिक और तकनीकी कम्पार्टमेंट नहीं है, लेकिन एवलांच स्टूडियोज का कंसोल और पीसी एडवेंचर अपार है

जादू की छड़ी का उपयोग करने का सपना देखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए यह अब तक का सबसे अच्छा वीडियो गेम है। यदि आप हैरी पॉटर के प्रशंसक हैं, तो आपके पास हॉगवर्ट्स लिगेसी होनी चाहिए। जादुई कलाओं में महारत हासिल करने के लिए अध्ययन, अनुशासन और समर्पण की आवश्यकता होती है। लेकिन अधिकांश समय, क्योंकि हिमस्खलन स्टूडियोज का कंसोल और पीसी के लिए साहसिक कार्य विशाल है, जो जे.के. राउलिंग के आविष्कृत विजार्डिंग ब्रह्मांड से खोज और छोटी-छोटी बातों से भरा है। हालांकि, सब कुछ सही नहीं है: कुछ पात्र आश्वस्त नहीं हैं, किताब और फिल्मों के दृश्यों के कुछ पुनर्निर्माण हर किसी को खुश नहीं करेंगे, यहां तक ​​कि खुली दुनिया अपने यांत्रिकी में सबसे आधुनिक नहीं है, और तकनीकी डिब्बे पुराना है। लेकिन एक बार जब आप हाथ में छड़ी लेकर वहाँ पहुँच जाते हैं, तो आप कभी भी उस जगह को नहीं छोड़ना चाहेंगे जिसका सपना हमने देखा है। कम से कम एक बार।

हमें इसमें क्या अच्छा लगा
संगीत और माहौल। साउंडट्रैक जॉन विलियम्स के ट्रैक से प्रेरित है जो सिनेमा में फिल्म रिलीज के साथ होता है। स्कूल, सौंदर्यबोध लेकिन साथ ही किताबों में आश्चर्य की वह भावना जो हम खेल में पाते हैं। और यह एक प्रशंसक के लिए वास्तव में रोमांचक है। लेखक छोटे जादूगर का प्रशंसक नहीं है, लेकिन उसने उन लोगों की प्रतिक्रियाओं को देखा है, जिन्होंने सब कुछ, फिल्मों और किताबों को पढ़ा और देखा है। भले ही किरदार और चेहरे फिल्मों के न हों।

हमें क्या पसंद नहीं आया
हैरी पॉटर को समर्पित एक ओपन वर्ल्ड रोल-प्लेइंग गेम आपकी कलाइयों को हिला देने का मिशन है। यह कहा जाना है। गेमप्ले की तरफ, हालाँकि, कुछ और चीजों की उम्मीद की जा रही थी। उद्दीपक अनेक हैं, अनेक लेकिन खुली दुनिया संकल्पना में विद्यालय है। साथ ही तकनीकी रूप से, प्रभाव को कम दिनांकित बनाने के लिए ग्राफिक्स पर थोड़ा और काम किया जा सकता था। अंत में, यह जितना विशाल है-निश्चित रूप से अब तक का सबसे बड़ा हैरी पॉटर-समर्पित वीडियो गेम-यह थोड़ा बहुत दोहराव वाला लगता है। यह एक प्रशंसक का सपना है, हालांकि, लंबे समय में सभी एक जैसे दिखते हैं।

About Author

You May Also Like

More From Author