दक्षिण भारत की सबसे बड़ी म्यूजिक लेबल लाहारी म्यूजिक अब फिल्म निर्माण में उतरी

1 min read

दक्षिण भारत के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल लाहारी म्यूजिक ने अपने फिल्म प्रोडक्शन लाहारी फिल्म्स एलएलपी के तहत फिल्म की घोषणा की है, लाहारी वीनस एंटरटेनर्स के साथ मिलकर फिल्म निर्माण करेगी.

नई दिल्ली : दक्षिण भारत के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल लाहारी म्यूजिक ने अपने फिल्म प्रोडक्शन लाहारी फिल्म्स एलएलपी के तहत फिल्म की घोषणा की है, लाहारी वीनस एंटरटेनर्स के साथ मिलकर फिल्म निर्माण करेगी. दक्षिण भारत के सबसे बड़े, बैंगलोर स्थित म्यूजिक लेबल लाहारी म्यूजिक ने वीनस एंटरटेनर्स के साथ “लाहारी फिल्म्स एलएलपी” बैनर के तहत फिल्म निर्माण में प्रवेश कर रहा है. यह कॉलेबोरेशन ऐस – मैवरिक फिल्म निर्देशक और एक्टर उपेंद्र के साथ किया जा रहा है. 4 भारतीय भाषाओं के कॉन्टेंट, कन्नड़, हिंदी, तेलुगु और तमिल में बहुत समृद्ध है.

बाहुबली, केजीएफ की अपार सफलता और पुष्पा की हालिया सफलता ने इस अनटाइटल्ड फिल्म से बहुत उम्मीदें जगाई हैं जो जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी. इसी के साथ ही लाहारी म्यूजिक ग्रुप के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक जी मनोहरन (G Manoharan) ने कहा कि, ” पिछले 25 वर्षों से एक-दूसरे के साथ संगीत पर काम करने के बाद हम इसी एसोसिएशन का इंतजार कर रहे थे.

वीनस एंटरटेनर्स के प्रोपराइटर श्रीकांत केपी ने कहा कि, “एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में “तगारू” (Tagaru) और “सलागा” (Salaga) जैसी बैक टू बैक सफल ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद हमने पिछले दो दशकों में विभिन्न स्तरों पर विभिन्न परियोजनाओं पर उनके साथ काम किया है, हम बेहद खुश हैं. उपेंद्र जी जैसे एक दूरदर्शी फिल्म मावेरिक के साथ काम करना हमेशा लोगों को आकर्षित करता है और मुझे पूरा यकीन है कि पूरा देश इस नए अखिल भारतीय विज़न को पसंद करेगा.

About Author

You May Also Like

More From Author