साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म ‘बच्चन पांडे’ के लोकप्रिय ट्रेलर से यूपी पुलिस फोर्स ने ली प्रेरणा

1 min read

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की एक्शन-कॉमेडी ‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

नई दिल्ली: साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म ‘बच्चन पांडे’ के ट्रेलर को मिली भारी लोकप्रियता को देखते हुए, यूपी पुलिस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्शन-कॉमेडी के ट्रेलर से प्रेरित #Armslengthfromcrime पहल के लिए एक वीडियो अपलोड किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है.

पुलिस बल ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भाई हो या गॉडफादर, भौकाल और भय सिर्फ कानून का चलेगा #ArmslengthfromCrime’ रील से रियल लाइफ की तुलना करते हुए, वीडियो में बताया गया है कि कैसे डरने के लिए एकमात्र चीज़ कानून है, क्योंकि इसमें शामली, औरैया, संभल, फिरोजाबाद, सहारनपुर, हाथरस, मुजफ्फरनगर, गोंडा और बस्ती जैसे अन्य क्षेत्रों में अपराधियों के पकड़े जाने के दृश्य दिखाए गए हैं.

वीडियो में 9689 हथियार, 10052 गोलियां, 229 किलोग्राम विस्फोटक पदार्थ और 311 जब्त किए गए बम और 2039 हथियार लाइसेंस दिखाए गए हैं, जिन्हें आर्म्स एक्ट के तहत दुरुपयोग के कारण रद्द कर दिया गया है. ‘बच्चन पांडे’ के ट्रेलर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है, जिसे लॉन्च के 24 घंटों से भी कम समय में 45 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और यह ट्विटर व यूट्यूब पर 2 दिनों के लिए नंबर एक स्थान पर ट्रेंड कर रहा था. ऐसे में, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यूपी पुलिस ने दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए फिल्म पर आधारित एक वीडियो बनाने का फैसला किया.

About Author

You May Also Like

More From Author