रेडियो सिटी के RJ Naved के झूठ का पर्दाफाश, आदिवासी हेयर ऑयल पर डॉ. अशोक सिन्हा का तंज वायरल

1 min read

रेडियो सिटी के मशहूर RJ Naved, जिन्हें अपने श्रोताओं को ‘मुर्गा’ बनाने के लिए जाना जाता है, अब खुद एक विवाद में फंस गए हैं। दरअसल, उन्होंने हाल ही में आदिवासी हेयर ऑयल का प्रचार किया था, जिसकी सच्चाई अब सामने आ गई है। जाने-माने हेयर ट्रांसप्लांट विशेषज्ञ डॉ. अशोक सिन्हा ने इस तेल के फर्जी होने का दावा किया है और RJ नावेद पर तीखा तंज कसा है।

डॉ. अशोक सिन्हा ने अपने वीडियो में कहा, “जो लोग अपने श्रोताओं को मुर्गा बनाते हैं, उन्हें खुद भी मुर्गा बनने में देर नहीं लगती। आदिवासी हेयर ऑयल के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है और कुछ लोग इसका फायदा उठाकर अपनी जेबें भर रहे हैं।”

डॉ. अशोक सिन्हा के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। लोग RJ Naved की आलोचना कर रहे हैं और उनसे इस मामले में सफाई की मांग कर रहे हैं। कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि उन्हें अपने शो से हटा दिया जाना चाहिए।

आदिवासी हेयर ऑयल का सच

डॉ. सिन्हा के मुताबिक, आदिवासी हेयर ऑयल के बाल बढ़ाने और झड़ना रोकने के दावे पूरी तरह झूठे हैं। उन्होंने इस तेल के प्रचार में शामिल सभी सेलिब्रिटीज पर भी सवाल उठाए हैं।

RJ नावेद की चुप्पी

इस मामले में RJ Naved की तरफ से अभी तक कोई सफाई नहीं आई है। देखना होगा कि वह इस विवाद पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

सोशल मीडिया पर बहस जारी

इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर बहस जारी है। लोग इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि क्या सेलिब्रिटीज को किसी भी प्रोडक्ट का प्रचार करने से पहले उसकी अच्छी तरह जांच कर लेनी चाहिए।

About Author

You May Also Like

More From Author